August 10, 2022

पेट्रोल-डीजल हुए सस्ते तो सोशल मीडिया पर लोग लेने लगे राहुल गांधी के मजे, जानिए क्यों?

Advertisements

Petrol Diesel Price: सरकार ने पेट्रोल में 8 रुपये और डीजल में 6 रुपये एक्साइज ड्यूटी कम की है. इसके बाद देशभर में पेट्रोल की कीमत 9 रुपये 50 पैसे और डीजल की कीमतों में 7 रुपये की कमी आई है. इसके अलावा सरकार ने गैस सिलेंडर पर भी 200 रुपये की कटौती करने का एलान किया है.

Petrol Diesel Price: केंद्र की मोदी सरकार आम आदमी के लिए बड़ी राहत लेकर आई है. वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitharaman) ने पेट्रोल-डीजल से एक्साइज ड्यूटी घटाने की घोषणा की है. इसके बाद देश में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में काफी कमी हो गई है. जहां पेट्रोल 9.50 रुपये सस्ता हुआ है, वहीं डीजल 7 रुपये सस्ता हो गया.

लोगों ने किया राहुल गांधी को ट्रोल

सरकार के इस ऐलान के बाद सोशल मीडिया पर कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ट्रोल होने लगे हैं. केंद्र सरकार के इस एलान पर राहुल गांधी के मजे लेते हुए लोग कह रहे हैं कि यह उनकी ही वजह से हुआ है. लोग ट्विटर पर राहुल गांधी के मजे लेते हुए कह रहे हैं कि उनकी वजह से ही सरकार ने पेट्रोल और डीजल के दाम में कटौती की है. अगर राहुल गांधी नहीं होते तो सरकार पेट्रोल-डीजल के दाम कम नहीं करती.

 

ट्विटर पर Paapsee Tannu नाम की यूजर ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘यह सिर्फ राहुल गांधी की ही वजह से संभव हो पाया है.’ बता दें कि सरकार ने पेट्रोल में 8 रुपये और डीजल में 6 रुपये एक्साइज ड्यूटी कम की है. इसके बाद देशभर में पेट्रोल की कीमत 9 रुपये 50 पैसे और डीजल की कीमतों में 7 रुपये की कमी आई है. इसके अलावा सरकार ने गैस सिलेंडर पर भी 200 रुपये की कटौती करने का एलान किया है.

सौजन्य : ज़ी मीडिया

You cannot copy content of this page

%d bloggers like this: