बाँदा ज़िला अस्पताल में किया सामूहिक रक्तदान व नगरपालिका में लगा वेक्सिनेशन शिविर।

नगरपालिका अध्यक्ष मोहन साहू की मौजूदगी में शहर बहुतेरे लोगों ने लगवाया टीका और किया रक्तदान।

बाँदा। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व सीएम अखिलेश यादव के जन्मदिन पर सपा ने बाँदा में रक्तदान शिविर का आयोजन किया। वहीं नगरपालिका अध्यक्ष मोहन साहू की उपस्थिति में नगरपालिका परिसर में कोरोना टीका का शिविर लगाया गया। गौरतलब हैं कि नगरपालिका अध्यक्ष मोहन साहू ने भी रक्तदान कर पूर्व सीएम अखिलेश व पार्टी के प्रति निष्ठा व्यक्त की हैं। मिली जानकारी मुताबिक समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के जन्मदिन पर नगर पालिका परिषद बांदा के अध्यक्ष मोहन साहू की अगुवाई में एक रक्तदान शिविर का जिला अस्पताल ब्लड बैंक में आयोजन किया गया।
इस आयोजन में पालिका के सफाई कर्मचारियों ने भी बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया हैं। उल्लेखनीय हैं कि नगरपालिका अध्यक्ष के मुताबिक ऐसा पहली बार देखा गया है जब नगर पालिका के सफाई कर्मचारियों ने किसी रक्तदान शिविर में आकर के भारी संख्या में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई हैं।  इसके साथ नगरपालिका के नगरपालिका अध्यक्ष मोहन साहू ने रक्तदान की शुरुआत की उनके साथ में सभासद आदर्श त्रिपाठी,सभासद पुत्र कुश शुक्ला,राकेश साहू, लवलेश साहू, दिनेश कुमार, सोमदत्त झुरिया,आकाश साहू, जुबेर खान,अकील खान,राजेश कुमार,जितेंद्र राहुल, नीरज रितिक लोहिया, योगेंद्र नवल, पुष्पेंद्र शुक्ला,ज्ञानेंद्र सिंह,अजीत, सुरेंद्र सिंह,अनिल,अमित,आनंद कुमार,नवीन त्रिपाठी,राकेश किशोर,जितेन कुमार,भोला कुमार,प्रवीण कुमार, रवि कुमार, विकास गुप्ता, मनोज कुमार, दिनेश कुमार, रोहित साहू ऋषभ अलीम,अरुण,चंद्रभान,संजय भारती,पुष्पेंद्र सिंह,अनूप गुप्ता, वीरेंद्र जमुना सहित सभी लोगों ने  रक्तदान किया हैं।
उधर अध्यक्ष नगर पालिका बांदा मोहन साहू ले सभी कर्मचारियों का आभार व्यक्त किया। मोहन साहू ने ब्लड बैंक के डॉक्टर बाजपेयी एवं मुख्य चिकित्सा अधीक्षक के विषयक कहा कि नगर पालिका ने इतने विशाल कैंप का जो आयोजन किया है उसके लिए जिला अस्पताल उनका आभारी है। उन्होंने गरीबों के लिए जो सेवा की है इसके लिए उन गरीबों की तरफ से जिला अस्पताल नगरपालिका का ऋणी रहेगा। नगरपालिका अध्यक्ष ने बताया कि 2 जुलाई से सुबह 7:00 बजे शहर बाँदा के घर-घर कूड़ा संग्रहण हेतु 25 टाटा एस गाड़ियों का संचालन भी शुरू किया गया हैं जो दरवाजे से कचरा एकत्र करेंगी। शहर साफ रहे यह हमारी प्राथमिकता हैं।
About Author

admin

You cannot copy content of this page