बाँदा- उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव की तारीखें नजदीक आती जा रहीं है जिसके चलते राजनीतिक दलों ने जनता को लुभाने के लिए पैंतरे बाजी शुरु कर दी है। वंही भाजपा सरकार भी पीछे नजर नही आ रही है और विपक्षियों को पटखनि देने के लिए भाजपा सरकार ने ओबीसी कार्ड का दांव चल दिया है जिसमे सरकार ने 27 प्रतिशत का आरक्षण लागू कर दिया है इसी को लेकर अखण्ड विप्र एकता मंच की बैठक की गई। जिसमें प्रधानमंत्री द्वारा NEET (मेडिकल) में 27 प्रतिशत ओबीसी आरक्षण लागू किये जाने की कड़ी आलोचना की गई !

बुन्देलखण्ड प्रभारी अभिषेक बाजपेई ने अपने सम्बोधन में सभी सवर्णों को एक जुट होकर इस निर्णय का विरोध करने का आवाहन किया छात्र नेता आकाश दीक्षित व अमित द्विवेदी ने अपने अपने शब्दों में इस निर्णय का विरोध दर्ज करवाया !

मंच के द्वारा कल दिनांक 1 अगस्त को सभी सवर्णों स्वजनों को एक बैठक आहुत करने के लिए आग्रह किया ताकि सरकार के इस जनविरोधी निर्णय का विरोध व्यापक तरीके से किया जा सके और आंदोलन के माध्यम से सभी सवर्णों की बात सरकार तक पहुँचायी जा सके ! बैठक में मंदीप तिवारी,क्षितिज,राज दिवेदी,रितेश त्रिपाठी,आयुष,सत्यम,राज,रोहितआदि लोग उपस्थित रहे।

About Author

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page