हमीरपुर। मौदहा कस्बे के कांग्रेस कार्यालय में आज प्रदेश महासचिव पुष्पेंद्र ठाकुर और प्रदेश सचिव मनोज पटेल का आगमन हुआ। जहां पर सैकड़ों कार्यकर्ताओं द्वारा उनका जोरदार स्वागत किया गया।प्रदेश महासचिव ने क्षेत्र की जनता से कांग्रेस के प्रति नाराजगी व जनता द्वारा उठाए हुए सवालों पर जवाब दिया।अल्पसंख्यक प्रदेश महासचिव सलीम अहमद मजदूर ने लोगों को कांग्रेस के प्रति जोड़ने की बात कही और कहा कि समाजवादी पार्टी, भारतीय जनता पार्टी व बहुजन समाज पार्टी की मिलीभगत के कारण प्रदेश की जनता के ऊपर अत्याचार हो रहा है।

Hamirpur: Congress State General Secretary and State Secretary arrived in Maudaha town, workers warmly welcomed

मायावती पर निशाना साधते हुए कहा कि जो महादलित मनीषा बाल्मीकि के लिए नहीं बोल सकती वह किसी दलित की हमदर्द नेता नहीं बन सकती। समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा जो समाजवादी पार्टी आजम खां और देश में अल्पसंख्यक विरोधी कानून पर मुंह नहीं खोल सकते वह कभी अल्पसंख्यक हमदर्द पार्टी नहीं हो सकती है।इसी के साथ ही भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि जिस तरीके से 927 ब्राह्मणों की अभी तक हत्या हो चुकी है ब्राह्मणों को इंसाफ नहीं मिल सकता तो भारतीय जनता पार्टी द्वारा किसी ब्राह्मण को सम्मान नहीं मिलेगा।

कोरोना महामारी में जिस तरीके से गरीब मजदूर तबके को परेशान किया गया है।राशन को लेकर साधन को लेकर यह देश के लिए दुर्भाग्यपूर्ण है। हमें और आपको समझना होगा एक बार फिर अगर देश को बचाना है तो कांग्रेस को मजबूत करना होगा।नगर अध्यक्ष इस्लामुद्दीन ने कहा कि आने वाले 2022 में और नगर पालिका के चुनाव पर नगर में कांग्रेस का परचम लहराएगा।

Hamirpur: Congress State General Secretary and State Secretary arrived in Maudaha town, workers warmly welcomed

वहीं अब्दुल सत्तार ने एनएसयूआई और यूथ जैसे संगठन मजबूत करने की बात कही। इस दौरान इस्लामुद्दीन नगर अध्यक्ष, अकरम हुसैन उपाध्याय, फुरकान अली उपाध्यक्ष, मकबूल अहमद उपाध्यक्ष, हाजी वहआजउद्दीन जिला सचिव, अब्दुल सत्तार, मोहम्मद हाफिज, राजा खान, जावेद खान पहलवान, महासचिव सुल्तान अहमद, पप्पू खान, चंद्रप्रकाश, विकास कश्यप, मुशीर खान, कल्लू कुरेशी, लतीफ कुरेशी, इमाम हुसैन, कुरेशी लतीफ खान, सुरेश गुप्ता, वाहिद मेंबर, दिनेश गुप्ता, मोइनुद्दीन, मुन्ना, राकेश, राजेश धोबी, आदि लोग मौजूद रहे।

जिला संवाददाता ब्रजेश ओझा

About Author

admin

You cannot copy content of this page