ओम प्रकाश राजभर ने भाजपा को डूबती नैया करार दिया, कहा कि वे किसी कीमत पर भाजपा से नहीं करेंगे समझौता

उप्र में हमारी सरकार बनेगी तो होंगे पांच सीएम व 20 डिप्टी सीएम : ओमप्रकाश

झांसी। भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) वह वाशिंग मशीन है, जो अपराधी को भी स्वच्छ बना देती है। अपराधी जब भारतीय जनता पार्टी जॉइन करता है तो एक तरफ से गिरता है, दूसरी तरफ से क्लीन होकर निकलता है। यह कहना है सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर का। वह मंगलवार को यहां सर्किट हाउस में मीडिया से बात कर रहे थे।

राजभर ने एक सवाल के जवाब में भाजपा को डूबती हुई नैया करार दे दिया। उन्होंने कहा कि मोर्चा भाजपा से गठबंधन किसी भी कीमत पर नहीं करेगा। उन्होंने भाजपा को डूबती हुई नाव कहते हुए उससे दूर रहना बेहतर बताया। उन्होंने कहा कि प्रदेश में जातिवार जनगणना होगी।

प्रदेश में होंगे पांच सीएम व 20 डिप्टी सीएम
ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि भागीदारी संकल्प मोर्चा बनाया है। आने वाला कल अच्छा होगा। हम लोग अपने दम पर चुनाव लड़ने की तैयारी में हैं। हमारी सरकार बनते ही पांच सीएम व 20 जातियों के 20 डिप्टी सीएम होंगे।

बिजली,स्वास्थ्य व शिक्षा फ्री
सरकार बना कर पांच साल घरेलू बिजली का बिल माफ कर देंगे। गरीबों का इलाज मुफ्त होगा। एक समान शिक्षा के तहत अनिवार्य फ्री शिक्षा होगी। प्रदेश में जातिवार जनगणना कराएंगे। आधी आबादी को साधते हुए उन्होंने कहा कि लोकसभा में 33 प्रतिशत महिलाओं के लिए आरक्षण विचाराधीन है। उसे लागू कराने का प्रयास होगा।

प्रदेश में कानून व्यवस्था फेल
प्रदेश में कानून व्यवस्था के सवाल पर उन्होंने कहा कि कानून व्यवस्था पूर्ण रूप से ध्वस्त है। सरकार चाहे जितना बाजा बजा ले। सरकार अपराधियों पर अंकुश लगाने में फेल है। भारतीय जनता पार्टी वह वाशिंग मशीन है जो अपराधी भारतीय जनता पार्टी जॉइन करता है एक तरफ से गिरता है दूसरी तरफ से क्लीन होकर निकलता है। उन्होंने उदाहरण देते हुए कहा कि इलाहाबाद में एसपी को थप्पड़ मारने वाले को भाजपा ने युवा मोर्चा का अध्यक्ष बना दिया है। इससे बड़ा उदाहरण क्या हो सकता है।

हिन्दुस्थान समाचार

About Author

admin

You cannot copy content of this page