पुलिसकर्मियों से अभद्रता कर पुलिस आयुक्त से की झूठी शिकायत

कानपुर। अपने कारनामों से आए दिन चर्चा में रहने वाले सपा विधायक इरफान सोलंकी ने एक बार अपनी विधायिकी यातायात पुलिसकर्मियों को दी। विधायक ने पुलिसकर्मियों को वर्दी उतरवाने तक की धमकी दे डाली। विधायक यही नहीं रुके और पुलिस कमिश्नर को फोन कर पुलिसकर्मियों की शिकायत कर डाली। यह सब वाक्या कैमरे में कैद हो गया कि किस तरह से विधायक ने खुलेआम गुंडई की।

समाजवादी पार्टी मुंबई के नेता अबू आजमी शहर आये हुए थे और उनके स्वागत के लिए चकेरी थाना क्षेत्र के रामादेवी ओवरब्रिज के पास बाइक सवार सपा कार्यकर्ता पहुंच रहे थे। चौराहे पर मुस्तैद ट्रैफिक पुलिस ने बिना हेलमेट बाइक चला रहे सपाइयों के चालान काटने को फोटो खींच ली। जिसको लेकर सपा कार्यकर्ता उग्र हो गए और उन्होंने पूरे प्रकरण की जानकारी सीसामऊ विधायक इरफान सोलंकी को दी। कार्यकर्ताओं की सूचना पर सपा विधायक मौके पर पहुंचे। पुलिसकर्मियों से चालान काटे जाने को लेकर सवाल करने लगे। पुलिसकर्मियों ने उन्हें समझाने का प्रयास किया, पर वह गुस्से में आगबबूला हो गए। विधायक ने पुलिसकर्मियों के साथ अभद्रता की। साथ ही वर्दी उतरवाने की धमकी दी।

पुलिस आयुक्त से की शिकायत

विधायक पुलिसकर्मियों से अभद्रता तो की है उल्टा पुलिस कमिश्नर असीम अरुण को फोन लगा पुलिसकर्मियों की गलत शिकायत की। जबकि पूरा प्रकरण कैमरे के सामने हुआ। जिसमें दिख रहा है कि विधायक ने जो कमिश्नर से शिकायत की वैसा कुछ हुआ ही नहीं। विधायक ने जिस तरह से तांडव मचाया उससे पुलिसकर्मी भी खासे नाराज हैं और उनके खिलाफ कार्रवाई को लेकर आलाधिकारियों से शिकायत करेंगे।

हिन्दुस्थान समाचार

About Author

admin

You cannot copy content of this page