रायबरेली में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के कार्यक्रम के दौरान वर्दीधारी भिड़े

थाने में कार्यक्रम के दौरान हेड कॉन्स्टेबल पर सिपाही ने किया जानलेवा हमला

सिर में आई गंभीर चोटें, इलाज के लिए ले जाया गया सीएचसी

रायबरेली। थाने में भगवान श्रीकृष्ण जन्मोत्सव के दौरान वहां मौजूद पुलिस कर्मी ही आपस में भिड़ गए और एक दूसरे को लहूलुहान कर दिया। घायल सिपाहियों को अस्पताल में इलाज किया जा रहा है।

जन्माष्टमी के मौके पर सोमवार रात पुलिस के आलाधिकारी अब मामले की जांच में जुटे हैं। घटना जिले के गुरबक्शगंज थाना परिसर से जुड़ा है। सोमवार रात यहां बड़े हर्षोल्लास के साथ श्रीकृष्ण जन्माष्टमी का पर्व मनाया जा रहा था। उसी समय अचानक देखते—देखते कॉन्स्टेबल विभोर विक्रम सिंह ने हेड कॉन्स्टेबल दीवान पंकज तिवारी पर जानलेवा हमला कर दिया। जिसमें वहां पर अफरातफरी मच गई। पंकज तिवारी गंभीर रूप से घायल हो गए और उनके सिर पर गंभीर चोटें आई।

आनन-फानन में साथी सिपाहियों ने बुरी तरह लहूलुहान पंकज तिवारी को सीएचसी पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उनका इलाज किया उनको सिर में दो चोटे आई हैं। थानाध्यक्ष गुरूबक्शगंज सुरेश कुमार सिंह ने बताया कि समझा-बुझाकर दोनों सिपाहियों को अलग करके घायल सिपाही का इलाज कराया जा रहा है।

एसपी श्लोक कुमार ने बताया कि आचरण नियमावली के विपरीत कार्यशैली पर आरक्षी विभोर विक्रम सिंह को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है़। उन्होंने बताया कि पूरे प्रकरण की जांच क्षेत्राधिकारी को सौंपी गई है।

हिन्दुस्थान समाचार

About Author

admin

You cannot copy content of this page