मौदहा हमीरपुर। क्षेत्र के ग्राम छिमौली में बीती रात पुरानी रंजिशन दो पक्षों में फ़ायरिंग होने से ग्रामीणों में भगदड़ मच गयी। लोग दहशत के चलते अपने घरों में जा दुबके। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने दोनों पक्षों को हिरासत में ले घटना की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

मौदहा कोतवाली क्षेत्र के ग्राम छिमौली निवासी जगराम निषाद व चुनु बाद निषाद में आपसी पुरानी रंजिश चलती है जिसके चलते सोमवार की रात लगभग आठ बजे दोनों पक्षों के आमने-सामने पड़ने पर फायरिंग शुरू हो गयी। फायरिंग की आवाज सुन ग्रामीणों में भगदड़ मच गयी और वह भयभीत हो अपने अपने घरों में जा दुबके। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने दोनों पक्षों के कुछ लोगों को हिरासत में ले घटना की जांच पड़ताल कर शुरू कर दी है।

दोनों पक्षों ने कोतवाली पुलिस को तहरीर सौंप एक दूसरे पर जान से मारने की मंशा से गोली चलाने का आरोप लगाया है फिलहाल इस पूरी घटना को लेकर कोतवाली प्रभारी तारा सिंह पटेल ने दोनों पक्षों में विवाद होने की बात तो स्वीकारी है लेकिन फायरिंग जैसी घटना होने से इंकार किया है। वही गांव में ग्रामीणों की जुबान पर फायरिंग होने की चर्चा जोरों पर है। गांव में हुई इस घटना को लेकर ग्रामीणों में दहशत का माहौल है। बताते चलें कि वर्तमान समय में छिमौली गांव में छेड़खानी व मारपीट समेत अन्य घटनाओं की बाढ़ सी आ गयी है। कोतवाली पुलिस की निष्क्रियता के चलते दबंगों के हौसले बुलंद हैं जिसके चलते वह आए दिन बेखौफ होकर घटनाओं होकर अंजाम दे रहे हैं।

(जिला संवाददाता ब्रजेश ओझा)

About Author

admin

You cannot copy content of this page