हमीरपुर। उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में हिस्ट्रीशीटर अपराधी ने एक राजमिस्त्री की हत्या कर दी। हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद हिस्ट्रीशीटर मौके से फरार हो गया। इस घटना की खबर फैलते ही इलाके में हडकंप मच गया, पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच पडताल करते हुए हिस्ट्रीशीटर पर हत्या का मामला दर्ज करते हुए उसकी तलाश शुरू कर दी है।

पूरा मामला हमीरपुर जिले के ललपुरा थाना क्षेत्र के अछपुरा गांव का है, गांव के गोलू चौबे के के यहां पर राजमिस्त्री मुन्ना काम कर रहा था, तभी हिस्ट्रीशीटर अपराधी रघ्घू अपने साथियों के साथ गोलू चौबे के घर पहुंच गया और गालीगलौज करते हुए फायरिंग करने लगा और मुन्ना को लाठी डंडों से पीटने लगे, जिससे मुन्ना खून से लथपथ हो गया। जिसे गंभीर हालत में परिजन जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां से उसे कानपुर रेफर कर दिया गया। जहां इलाज दौरान उसकी मौत हो गई।

घटना की जानकारी होते ही पुलिस अधीक्षक कमलेश कुमार दीक्षित मौके पर पहुंचे और परिवार से मिलकर दोषियों पर कडी कार्यवाही का आश्वासन दिया है। फिलहाल अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु पुलिस टीम की दबिश जारी है। रघ्घू ललपुरा थाने का एक बडा नामी अपराधी है बताया जा रहा है जिस पर दर्जनों अपराधिक मामले दर्ज हैं। पुलिस अधीक्षक ने उस पर गैंगस्टर की कार्यवाही किए जाने व उसकी प्रापर्टी सीज करने के आदेश दिए हैं।

रिपोर्ट : संदीप मिश्रा, हमीरपुर

About Author

admin

You cannot copy content of this page