पुलिस ने कहा अज्ञात ने पत्थर मारकर की हत्या

सीसीटीवी की मौजूदगी होने पर भी कैसे अज्ञात है हत्यारा

ग्रामीणों के अनुसार शाम होते ही,होती है गुण्डई

भाजपा नेता की बताई जा रही खदान

बांदा- नरैनी के लहुरेटा खदान के पास एक व्यक्ति की ईंट से पीट पीट कर हत्या कर दी गई है। शुभम सिंह (25) पुत्र विनोद सिंह खदान के पास ही थे। तभी किसी ने ईंटा मारकर उसकी हत्या कर दी है। अपर पुलिस अधीक्षक ने जारी बयान में बताया कि खदान के पास ही सुभम काम कर रहा था तभी किसी ने उनके ऊपर ईंट से प्रहार कर हत्या कर दी है।

सवाल यहीं से शुरू होता है कि लहुरेटा खदान भाजपा के दिग्गज नेता की सरपरस्ती पर चल रही है। जहां जमकर अवैध खनन होता है लेकिन शीर्षस्थ अधिकारियों की हिम्मत ही कहां कि उस पर कार्यवाही कर सकें।

खनिज अधिकारी सुभाष सिंह की माने तो खदान सीसीटीवी कैमरों से लैश है जहां अवैध खनन का सवाल ही नहीं है। सवाल फिर खड़ा होता है कि जब सीसीटीवी कैमरे हैं तो अपर पुलिस अधीक्षक ये देख कर स्पष्ट क्यूं नहीं कहते कि अमुक व्यक्ति ने हत्या की है।

सूत्रों की माने तो हत्यारे खदान संचालक के ही गुर्गे हैं शायद यही कारण भी है कि अपर पुलिस अधीक्षक भी अपने बयान में यह बता रहे हैं कि खदान संचालकों से तहरीर मांगी गई है।

ग्रामीणों का आरोप है कि खदान में आये दिन गुण्डा गर्दी होती रहती थी,सूरज ढलते ही वहां रंगबाजो की तूती बोलती थी।सवाल यह है कि आखिर खदान संचालक जांच के दायरे में आयेंगे भी या फिर पुलिसिया तंत्र को खरीदकर खुद की छवि चमकाने में सफल हो जायेंगे?

About Author

admin

You cannot copy content of this page