बांदा। जनपद में बीती रात एक शादी समारोह में बारात में शामिल एक रिटायर्ड फौजी ने अपने रिवाल्वर से गोली दागकर खुशी का इजहार करना चाहा लेकिन यह हर्ष फायरिंग उनके लिए भारी पड़ गई। गोली उनके हाथ में और भांजे के पेट में लगी। भांजे की हालत गंभीर होने पर फौरन जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां से डॉक्टरों ने कानपुर रेफर कर दिया। इस मामले में पुलिस ने रिटायर्ड फौजी को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें : मौत का खेल, पबजी गेम ने नाबालिग भतीजे को बनाया हत्यारा

घटना देहात कोतवाली अंतर्गत ग्राम करहिया की है। इस बारे में जानकारी देते हुए क्षेत्राधिकारी नगर राकेश कुमार सिंह ने बताया कि इसी गांव में शिव कुमार पुत्र राम नारायण सिंह के की बेटी की शादी थी और बारात जनपद फतेहपुर से आई थी। जिस समय द्वारचार हो रहा था उसी समय रिश्तेदार बाराती हरिद्वार सिंह जो रिटायर्ड फौजी है। उसने अपनी सर्विस रिवाल्वर निकालकर हर्ष फायरिंग शुरू कर दी।

ये भी पढ़ें : ओमिक्रोन वेरिएंट को लेकर उप्र में हाई अलर्ट, शासन ने जारी की गाइडलाइन

फायरिंग के दौरान एक गोली उनके हाथ में लगी और यही गोली भांजे योगेंद्र सिंह पुत्र बलवंत सिंह निवासी थाना जाफर गंज जनपद फतेहपुर के पेट में भी धंस गई। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए पहले ट्रामा सेंटर लाया गया, लेकिन हालत नाजुक होने पर डॉक्टरों ने कानपुर रेफर कर दिया। हर्ष फायरिंग करने वाला व्यक्ति सर्विस रिवाल्वर सहित गिरफ्तार कर लिया गया है और अभियोग पंजीकृत कर कार्रवाई की जा रही है। बारात के दौरान हर्ष फायरिंग से 02 लोगों के घायल होने पर गांव में हड़कंप मच गया।

About Author

admin

You cannot copy content of this page