बांदा।  जनपद बांदा में दुष्कर्म की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। दो दिन पहले युवती की हत्या कर लाश खेत में फेंक दी गई थी और बुधवार को घर पर अकेली एक विधवा का शव मिला है। जिसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के बाद गला घोट कर हत्या कर दी गई है। इस घटना से गांव में हड़कंप मच गया है।

घटना जनपद के देहात कोतवाली अंतर्गत कुल कुम्हारी गांव की है। इसी गांव में रहने वाली हैं 40 वर्षीया एक विधवा 29 नवम्बर को घर पर अकेली थी। तभी गांव के विकास त्रिपाठी पुत्र बृजेश त्रिपाठी से जमीन को लेकर हुए विवाद में गाली गलौच हुई थी। गाली गलौच की घटना रात को 08 बजे से रात को 12 बजे तक चलती रही। दूसरे दिन किसी ने महिला के घर की ओर ध्यान नहीं दिया। बुधवार को उसी की पड़ोस में रहने वाली महिला हंसिया मांगने के लिए विधवा महिला के घर गई। बाहर से आवाज दी लेकिन दरवाजा नहीं खुला, तब वह दस्तक देकर अंदर गई जहां चारपाई पर महिला का शव पड़ा हुआ था। यह देखकर महिला ने शोर मचाया तो आसपास के लोग जमा हुए और घटना की सूचना पुलिस को दी।

ये भी पढ़ें : शादी की रस्मों के बीच पहुंची महिला ने दुल्हे को बताया पति, सबके उड़ गए होश

इस बारे में जानकारी देते हुए मृतका के चचेरे भाई विजय नारायण ने बताया कि घटनास्थल पर चारपाई के नीचे साड़ी पड़ी हुई थी और शव अर्धनग्नवस्था में था। गले में खरोच के निशान पाये गए हैं, जिससे लगता है कि दुष्कर्म के बाद गला घोंट कर हत्या की गई है। उसने बताया कि पुलिस मामले में लीपापोती करने के प्रयास में थी लेकिन जब मैंने इस बारे में पुलिस अधीक्षक से पोस्टमार्टम कराकर घटना का निष्पक्ष जांच कराने की मांग की तब पुलिस एक्शन में आई।

इस बीच क्षेत्राधिकारी नगर राकेश कुमार सिंह ने बताया कि देहात कोतवाली अंतर्गत कुल कुम्हारी गांव में एक 43 वर्षीय महिला का शव कमरे में पड़े होने की सूचना पर मैं और अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्र मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया प्रथम दृष्टया गला दबाकर हत्या करने की बात सामने आई थी। जिसकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पुष्टि हो गई लेकिन बलात्कार की पुष्टि नहीं हुई है।

ये भी पढ़ें : बांदा : प्रेमी के साथ गई युवती की मिली लाश, पोस्टमार्टम में दुष्कर्म की पुष्टि नहीं

वही, इस संबंध में देहात कोतवाली इंचार्ज बृजेश यादव ने बताया कि अभी तक इस मामले में कोई तहरीर नहीं दी गई है। पोस्टमार्टम के लिए कहा गया था इसलिए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, पोस्टमार्टम के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

About Author

admin

You cannot copy content of this page