December 4, 2022

हमीरपुर : संदिग्ध परिस्थितियों में गांव के बाहर पानी भरे खेत में पड़ा मिला युवक का शव

Advertisements

मृतक के ससुर ने जताई हत्या की आशंका

हमीरपुर जनपद में राठ तहसील क्षेत्र के मझगवां थाना अंतर्गत गिरवर गाँव में एक 30 वर्षीय एक युवक का शव गाँव के बाहर पानी भरे खेत में संदिग्ध परिस्थितियों में पड़ा हुआ मिला। मृतक ऋषिकेश अपने गाँव से राठ आने के लिए अपने घर से निकला था। वहीं मृतक के ससुर ने दामाद की हत्या की आशंका जताई है। अचानक हुई इस घटना से मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

सूचना पर पहुंची पुलिस के द्वारा मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। जानकारी के अनुसार राठ तहसील क्षेत्र के मझगवां थाना अंतर्गत गिरवर गांव का निवासी ऋषिकेश पुत्र परमेश्वरी दयाल जो कि अपने घर से डीजल लेने तथा किसी व्यापारी से पैसे लेने की बात कहकर अपने गाँव से राठ आने के लिए निकल गया था। जब वह काफी समय तक वापस घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की लेकिन उसका कहीं भी पता नहीं चल सका। जिसके बाद दोपहर के समय खेतों की ओर गए चरवाहों और किसानों ने ऋषिकेश के शव को पानी से भरे खेतों में पड़ा हुआ देखा तो उन्होंने शव पड़े होने की सूचना मृतक के परिजनों को दी।

वहीं इस दौरान मृतक के ससुर जयसिंह ने दामाद की हत्या कर शव को फेंकने की आशंका जताई है। मृतक के पारिवारिक भाई सर्वेश ने बताया कि ऋषिकेश गांव में ही रहकर खेती किसानी कर अपने परिवार की गुजर-बसर में सहयोग करता था। बताया कि मृतक के नाम 23 बीघा कृषि भूमि है। बताया कि आज ऋषिकेश का शव गांव के बाहर पानी से भरे खेत में संदिग्ध परिस्थितियों में पड़ा हुआ मिला है। कोई अचानक हुई इस घटना से मृतक ऋषिकेश की मां श्रीदेवी, पत्नी आरती, एवं 4 वर्षीय पुत्री दिव्यांशी का रो रोकर बुरा हाल है। सूचना पर पहुंची पुलिस के द्वारा मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

मामले में मझगवां थाना प्रभारी पंकज तिवारी ने बताया कि मृतक ऋषिकेश की खेत में भरे पानी में डूबने से मौत हुई है तथा उसे मिर्गी के दौरे भी आते थे। बताया कि शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम कराया जा रहा है तथा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कार्यवाही की जाएगी।

You cannot copy content of this page

%d bloggers like this: