बांदा : शादी कार्यक्रम पर दबंगों का कहर, आधा दर्जन लोगों को बेरहमी से पीटा

Advertisements

एक दर्जन दबंगों के खिलाफ पीड़ितों ने दी तहरीर

बबेरु/बांदा। बबेरू कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत आहार गांव में उस समय हड़कंप मच गया, जब दबंगों के द्वारा शादी कार्यक्रम पर लाठी डंडा तमंचा लेकर लगभग डेढ़ दर्जन दबंगों के द्वारा ताबड़तोड़ हमला कर दिया। जिसमें दूल्हे की गाड़ी तोड़ डाली दुल्हन और दूल्हा पक्ष के आधा दर्जन से अधिक लोगों के साथ मारपीट किया । जिसमें दुल्हन के जेवर भी लूट लिया, सभी घायलों को बबेरू अस्पताल पर भर्ती कराया, गांव के चार लोगों 1 दर्जन से अधिक अज्ञात लोगों के खिलाफ प्रार्थना पत्र देकर कार्यवाही किए जाने की मांग किया है।

बबेरू कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत आहार गांव के रहने वाला बालकरण की बहन रानी देवी की बारात 20 मई को हमीरपुर जनपद के मौदहा थाना क्षेत्र अंतर्गत बिहरका गांव से आई थी, जिसमें रात्रि में शादी समारोह पर द्वारचार के समय गांव के कुछ दबंग शराब के नशे पर मारपीट किया, जिससे दुल्हन पक्ष के लोगों ने डायल 112 पुलिस को सूचना दिया, मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत करवाया उसके बाद शादी की पूरी रात में रस्मे अदा हुई, मंगल फेरे के बाद कलेवा कार्यक्रम ही चल रहा था। तभी गांव के चार लोग के साथ लगभग 15 लोग पहुंच कर लाठी डंडा फरसा और तमंचा लेकर हमला कर दिया। और दूल्हे की गाड़ी को भी तोड़ डाला, दुल्हन पक्ष और दूल्हा पक्ष से 8 लोग घायल हुए हैं, वही दुल्हन रानी देवी के ससुर ईश्वरदीन ने आरोप लगाया है कि मारपीट करने वाले मेरे बहू के जेवर सोने की झुमकी, बेंदी, मंगलसूत्र, चांदी कु पायल, बिछुवा भी ले गए, वहीं सभी घायलों को बबेरू सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर एंबुलेंस की मदद से भर्ती करवाया गया है।

जिसमें दुल्हन रानी देवी पुत्री स्व पुन्ना (20) वर्ष दुल्हन का भाई शिवकरण (28) वर्ष ,अजय कुमार (24) वर्ष राजेश  (26) वर्ष दुल्हन की मां संपत (55) वर्ष दूल्हा का भाई निलेश कुमार पुत्र चुनबाद (22)वर्ष निवासी बिहरका थाना मौदहा, रोशनी पुत्री सिद्ध किशोर (16) वर्ष, निवासी पनगरा थाना नरैनी, राहुल पुत्र गोरेलाल (24) वर्ष निवासी करमचंद जनपद जालौन घायल हो गए। जिनको बबेरू सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर 108 एंबुलेंस के माध्यम से भर्ती कराया गया है। वहीं दुल्हन के भाई बालकरण के द्वारा चार नामजद और लगभग 15 अज्ञात लोगों के खिलाफ बबेरू कोतवाली पर तहरीर दिया है। और कार्यवाही किए जाने की मांग किया है।

बबेरू पुलिस क्षेत्राधिकारी सत्य प्रकाश शर्मा के द्वारा जानकारी देते हुए बताया कि बबेरू कोतवाली क्षेत्र के आहार गांव में  हमीरपुर के मौदहा थाना क्षेत्र के बिहरका गांव से बारात आई थी। जिसमें गांव के ही 4 लोग एवं उनके साथ कुछ अज्ञात लोगों के द्वारा मारपीट का मामला सामने आया है। जांच कराई जा रही है, जांच के आधार में जो भी दोषी होगा उनके खिलाफ कार्यवाही कराई जाएगी।

You cannot copy content of this page

%d bloggers like this: