बांदा : सड़क हादसे में बैंक कर्मी की मौत

Banda Bank worker killed in road accident

सड़क हादसे में बैंक कर्मी की मौत

Advertisements

नरैनी। कोतवाली क्षेत्र के पनगरा गांव के नजदीक कच्ची सड़क पर दो बाइकों की आमने-सामने टक्कर में बैंक कर्मी की मौत हो गई। वह ड्यूटी जा रहे थे। हेलमेट नहीं लगाए होने से सिर पर गंभीर चोटें आईं। दूसरी बाइक पर सवार दोनों लोग बाइक सहित भाग निकले। इन्हें मामूली चोटें आईं।

बांदा शहर के नोनिया मोहाल निवासी शैलेंद्र कुमार रैकवार (32) पुत्र झल्लूराम आर्यावर्त बैंक की गुढ़ाकलां (नरैनी) शाखा में संदेश वाहक पद पर तैनात थे। मंगलवार को सुबह करीब 10 बजे बाइक से ड्यूटी जाते समय सामने से आई दूसरी बाइक ने टक्कर मार दी। उस बाइक पर दो लोग सवार बताए गए। शैलेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों ने 108 एंबुलेंस बुलाकर सीएचसी भेज दिया। यहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। लेकिन रास्ते में ही मौत हो गई। परिवार में पत्नी लक्ष्मी और दो पुत्रियां हैं। एसआई आशीष पटेरिया ने बताया कि बाइक सवारों की तलाश की जा रही है।

नरैनी। नहर पटरी पर तेज रफ्तार कार पलटकर नहर में गिर गई। इसमें दो युवक घायल हो गए। यह पनगरा गांव बरात में आए थे। चालक भाग निकला।
कोतवाली क्षेत्र के पनगरा गांव में सोमवार की शाम बबेरू से बरात आई थी। मंगलवार को सुबह बरात में शामिल सुरेश (30) व अनिल (24) निवासी बबेरू कार लेकर घूमने निकल पड़े। नजदीक में स्थित नहर कोठी के पास नहर पटरी पर कार बेकाबू होकर पलट गई। कार को पुलिस ने जेसीबी की मदद से नहर से बाहर निकाला। घायल अवस्था में सुरेश व अनिल को नरैनी सीएचसी में भर्ती कराया गया। उधर, कुछ प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि घायल बराती नहर पटरी पर बैठकर शराब पी रहे थे। इसलिए चालक कार नहीं संभाल पाया।

सौजन्य : अमर उजाला

You cannot copy content of this page
%d bloggers like this: