बांदा : दो बाइकों की आमने-सामने भिड़त, एक की मौत, नहीं पहना था हेलमेट

Banda Two bikes clashed head-on, one died, helmet was not worn

दो बाइकों की आमने-सामने भिड़त, एक की मौत, नहीं पहना था हेलमेट

Advertisements

थाना क्षेत्र में दो बाइकें आमने-सामने भिड़ गईं। हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरे की हालत नाजुक है। घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल भिजवाया है। वहीं, प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि कोई भी बाइक वाला हेलमेट नहीं लगाया था।

बांदा जिले में बुधवार दोपहर दो बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मिली जानकारी के अनुसार, इस हादसे में बीए द्वितीय वर्ष के छात्र अजय कुमार (20) की मौत हो गई। वहीं, बाइक चला रहा बड़ा भाई ललित (32) घायल हो गया। उसे कमासिन पीएचसी में भर्ती किया गया है। दोनों कर्वी, चित्रकूट से लौट रहे थे।

प्रत्यक्षदर्शियों ने ब़ताया कि कोई भी बाइक चालक हेलमेट नहीं लगाए था। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

अधिवक्ता पिता शंभु प्रसाद ने बताया कि मृतक पॉलिटेक्निक से इंफॉर्मेशन टेक्नोलॉजी किए था। नौकरी के लिए प्रतियोगी परीक्षा की भी तैयारी कर रहा था। वहीं, बड़ा बेटा हादसे में गंभीर रूप से घायल हुआ है। उसे पीएचसी से कानपुर रेफर कर दिया गया। घटना की सूचना सुनते ही परिवार में कोहराम मच गया।

सौजन्य : अमर उजाला

You cannot copy content of this page
%d bloggers like this: